Skip to main content

Sarkarixy

Best jobs website एक कदम सफलता की ओर

5112674802332721611

Nojoto app से पैसे कैसे कमाएं?

Nojoto app से पैसे कैसे कमाएं?

Nojoto invite cade gulshan9514

Nojoto app referral code :

Nojoto App referral codegulshan9514
Signup bonusupto ₹50
Per referralEarn upto ₹10000
Withdrawal optionsUPI and paytm wallet bank account 
Nojoto app linkclick 

Nojoto app referral code को डालने के क्या फायदे हैं?

Nojoto app referral code को डालने पर आपको एक स्क्रैच कार्ड मिलता है और इस स्केच कार्ड में आपको ₹20 मिलते हैं। और जैसे ही आपके nojoto app के wallet में कम से कम ₹100 हो जाते है तो आप इन पैसों को अपने बैंक या paytm में निकाल सकते हैं।

Nojoto app referral code को डालने के फायदे ही फायदे हैं इसके कोई नुकसान नहीं है। Nojoto referral code को डालें और पैसे कमाएं।

Nojoto app से पैसे कैसे कमाएं? 

Nojoto app से अनलिमिटेड पैसे कमाने के लिए आपको तीन सबसे अच्छे तरीके मिलते हैं। Invite & earn, Live shows, Virtual Gifts इन तरीकों से आप जितना चाहे उतना पैसा कमा सकते हैं। और Nojoto app referral code को डालकर भी nojoto app से ₹20 की कमाई कर सकते हैं। 

Nojoto app से पैसे कमाने के लिए मुख्य तीन तरीके हैं। 

  1. Live shows से पैसे कमाएं
  2. Virtual Gifts से पैसे कमाएं
  3. Invite & earn से पैसे कमाएं

Live Shows से पैसे कैसे कमाएं?

दोस्तों अगर आपके nojoto app में अच्छे खासे फॉलोअर हैं या बहोत ही कम हैं तो भी आप live जाकर लोगो से बातें करके उन्हें इंटरटेन करके Live Shows से पैसे कमा सकते हैं। 

Nojoto app में Live Shows दो प्रकार के हैं 1. Normal live shows और 2.Paid live shows 

Normal live show

Normal live show में आप Gifts के जरिए पैसे कमा सकते हैं। Gifts में आपके fans कम से कम 0.10 पैसे और ज्यादा से ज्यादा अनलिमिटेड पैसों के gifts send कर सकते हैं। 

Nojoto app में paid live shows के 6 levels होते हैं। अगर आप nojoto app को पहली बार डाउनलोड कर रहे हैं तो आप first level में होंगे। 

First level में आप एक महीने में 6 live shows कर सकते हैं। और live shows ₹1 से लेकर ₹15 होती है। और साथ में आप paid live shows में gifts के जरिए भी पैसे कमा सकते हैं। 

सबसे महत्वपूर्ण बात: आप live shows से जितनी भी कमाई करेंगे उसका 80% आपको मिलेगा और 20% nojoto app वाले खुद अपने पास रखेंगे। 

Virtual Gifts से पैसे कैसे कमाएं? 

Virtual gifts से पैसे कमाने के लिए आपको nojoto app में आपको शॉर्ट्स वीडियो, Quotes, Live Shows करना होगा तभी आप इससे पैसे कमा पाएंगे। 

 Virtual Gifts में जिसे आपका कंटेंट पसन्द आता है वो आपको gifts के जरिए पैसे पे करता है।

Invite & earn से पैसे कैसे कमाएं? 

Invite & earn से पैसे कमाना बेहद अच्छा तरीका है। इसमें आपको अपना referral link को अपने दोस्तो और फैमिली में शेयर करना है। जैसे ही कोई nojoto app को आपके link से download करना हैं तो आपको और आपके दोस्त दोनो को एक स्क्रैच कार्ड मिलता हैं। 

स्केच कार्ड में upto ₹10000 तक मिलते हैं लेकिन मैं आपको बता दूं की आपको ₹4 से लेकर ₹10 तक मिल सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें:

  1. Best earning app in 2023 Signup get ₹50
  2. New self Earning App ₹50 daily कमाएं

Conclusion

दोस्तों nojoto app एक shorts video प्लेटफार्म हैं। अगर आपको वीडियो बनाना पसंद है तो आपके लिए Nojoto app बहुत ही अच्छी है सो सकती है शॉर्ट्स वीडियो अपलोड करके यहां से आप महीने के अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। और अगर आप shorts video नही बनाना चाहते हैं तो भी आप यहां से Refer & Earn के जरिए भी कमाई कर सकते है।

Nojoto app को डाउनलोड करें और अपना referral code हमे कॉमेंट करें अगर आपका कोई referral code इस्तेमाल करता है तो यहां से भी आपकी कमाई शुरू हो जाएगी। इस आर्टिकल में हमने आपको nojoto app referral code, nojoto referral code के बारे में पूरी जानकारी दी है इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें।